केवल पठानिया ने अलग अलग बूथों के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर की चुनावों को लेकर समीक्षा - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News कांगड़ा हिमाचल

केवल पठानिया ने अलग अलग बूथों के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर की चुनावों को लेकर समीक्षा

हिम एक्सप्रेस, शाहपुर: प्रदेश के विधानसभा चुनाव संम्पन होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी श्री केवल सिंह पठानिया हर दिन कांग्रेस कार्यलय में कार्यकर्ताओं से मिल रहे है। जिसमे अलग अलग बूथों के कार्यकर्ता आकर अपने अपने बूथों का ब्यौरा दे रहे हे।
इसी कड़ी में आज एतवार को पठानिया ने अपने निवास स्थान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ देसी पकवान दडूंज खा कर विभिन्न बूथों की समीक्षा की।

पठानिया ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि शाहपुर हल्के की जनता ने मुझ पर विश्वास जताया है और जरूर जिता कर मुझे विधानसभा क्षेत्र की जिमेदारी सौंपेगी।

पठानिया ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही मेरा परिवार है। जिनसे मिल कर हर दिन में अपनी दिनचर्या व्यतीत करता हूं और आगे भी ये सिलसिला जारी रहेगा। मेरा प्रथम कर्तव्य विधानसभा शाहपुर क्षेत्र की जनता की उमीदों पर खरा उतरने की कोशिश रहेगी और शाहपुर हल्के की जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरा पहला कार्य होगा।

इस मौके पर ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा, अजय कुमार, सुरेश मेहरा, पुनीत कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी विनय ठाकुर, प्रदीप बलोरिया, विवेक राणा,कपिल कुमार,जागीर सिंह आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related posts

गुरु रविदास महासभा ने बांटी पंचायती अधिकारों की पुस्तकें एडवोकेट नरेश कुमार ने बताया इन पुस्तको का महत्व ।

Sandeep Shandil

नरेंद्र बरागटा जैसे कर्मठ एवं जुझारू व्यक्तित्व की कमी को पूरा करना संभव नहीं: रनबीर सिंह

Shubham Sharma

जिला सिरमौर में बेटियों को बढ़ावा देने के लिए 1 से 24 जनवरी 2022 तक विशेष अभियान चलाया जाएगा। 

Sandeep Shandil

Leave a Comment