कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक श्री मुकेश अग्निहोत्री ने लगाई दहाड़, बोले कांग्रेस सरकार बनते ही विकास की सभी मांगों को करेगी पूरा - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन कम्पीटीशन रिव्यू कांगड़ा हिमाचल

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक श्री मुकेश अग्निहोत्री ने लगाई दहाड़, बोले कांग्रेस सरकार बनते ही विकास की सभी मांगों को करेगी पूरा

हिम एक्सप्रेस, शाहपुर ब्यूरो
मुकेश अग्निहोत्री ने शाहपुर की जनता से वायदा किया आप केवल पठानिया को भारी मतों से जीता कर शिमला भेजो, कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही केवल पठानिया को शिमला से बिना झंडी लगाये नही भेजेगी। पठानिया ने शाहपुर हल्के की विकास को जो भी मांगे रखी है उनको कांग्रेस सरकार बनते ही पूरा किया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा सरकार को बढ़ती महंगाई, बढ़ती बेरोज़गारी, महिलाओं पर हुए अत्याचार, कर्मचारियों के हुए शोषण पर लिया आड़े हाथों।

कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश की जनता का हर दुःख दर्द दूर किया जाएगा

कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही ओपीएस को लागू किया जाएगा,महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा,आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को बिचौलियों से बचा कर नीति बनाई जाएगी,आगनवाड़ी, आशा वर्कर एव अन्य कर्मचारियों की मांगों के हिसाब से काम किया जाएगा।उनको मांगो को पूरा किया जाएगा।

New millebbiium International School 2

इस अबसर पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं सहित एक पदाधिकारी ने छोड़ कर 18 परिवारों सहित भाजपा पार्टी का प्रदेश एस ०टी० मोर्चा प्रकोष्ठ सदस्य दीप कौशल को भी कांग्रेस पार्टी स्टार प्रचारक मुकेश अग्निहोत्री ने हार पहनाकर स्वागत करके सभी सम्मानित सदस्यों को कांग्रेस पार्टी के परिवार में शामिल किया।

Related posts

चौगान में आंगनबाड़ी केंद्र का किया गया उद्घाटन

Sandeep Shandil

मौसम की बजह से शीत ऋतु के इस सीजन में जिला सोलन में पहली बार पाला गिरा, खेतों में फसलों पर बर्फ की चादर जम गई

Sandeep Shandil

एसपी कांगड़ा के निर्देश पर पुलिस ने जलपान व करियाने की दुकानों पर अवैध शराब बेचने बालों पर की बड़ी कार्रवाई ।

Sandeep Shandil

Leave a Comment