हिमाचल में असंतुष्‍ट नेता बढ़ाएंगे भाजपा-कांग्रेस की मुश्किल, 35 का आंकड़ा पाना बना चुनौती - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन दिल्ली हिमाचल

हिमाचल में असंतुष्‍ट नेता बढ़ाएंगे भाजपा-कांग्रेस की मुश्किल, 35 का आंकड़ा पाना बना चुनौती

हिम एक्सप्रेस, धर्मशाला ब्यूरो

Advertisement

हिमाचल में असंतुष्‍ट नेता बढ़ाएंगे भाजपा-कांग्रेस की मुश्किल, 35 का आंकड़ा पाना चुनौती हिमाचल विधानसभा चुनाव में अब प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई है। शनिवार नामांकन वापस लेने का अंतिम दिन था। अपने असंतुष्ट नेताओं को मनाने में कांग्रेस को अधिक सफलता मिली है।

भाजपा के 17 असंतुष्ट नेता चुनावी समर में डटे हैं। वहीं, कांग्रेस के छह असंतुष्ट नेता नहीं माने। दोनों ही दलों के लिए बहुमत प्राप्त करने में अपनो की चुनौती का सामना करना होगा। भाजपा ने असंतुष्ट नेताओं को मनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप को उतारा था। भाजपा को कुल्लू से महेश्वर सिंह, धर्मशाला से अनिल चौधरी, बल्ह से संजय व करसोग से युवराज को मनाने में ही सफलता मिली है। भाजपा के दिग्‍गज नेताओं की भी असंतुष्‍ट नेताओं ने एक नहीं सुनी।

कांग्रेस इन्‍हें मनाने में रही कामयाब

कांग्रेस को चिंतपूर्णी से कुलदीप कुमार, बिलासपुर सदर से तिलकराज, झंडूता से बीरूराम किशोर, रामपुर से विशेषवर, नाचन से लाल चंद्र और हेम चंद, इंदौरा से कमल किशोर को मनाने में सफलता मिली। इसके अलावा कांग्रेस देहरा से विजय कुमार, ईशान, राकेश, पांवटा साहिब से शमशेर अली, शाहपुर से कर्ण परमार और चौपाल से सबला राम चौहान को बैठाने का दावा कर रही है। ठियोग में इंदु वर्मा दोनों ही दलों में रह चुकी हैं, इसलिए उन्हें दोनों ही दलों से असंतुष्ट माना जा रहा है। हालांकि, वर्तमान में वह कांग्रेस में रही हैं।

Related posts

मांगो के पुरा ना होने से परेशान हिमाचल परिवहन कर्मचारी करेंगे 18 अक्तूबर को शुरु करेंगे काम छोड़ो आन्दोलन ।

Sandeep Shandil

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव झंडूता के कांग्रेसी नेता विवेक कुमार ने विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा

Sandeep Shandil

शर्मनाक :- टेलर की घिनौनी करतूूत दुकान पर आई लडक़ी का कपड़े बदलते हुए नग्न वीडियो बनाकर किया वायरल ।

Sandeep Shandil

Leave a Comment