विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक मोदी, योगी, शाह एवं अन्य करेंगे हिमाचल का रुख - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन ऊना कांगड़ा किन्नौर कुल्लू दिल्ली मंडी शिमला हिमाचल

विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक मोदी, योगी, शाह एवं अन्य करेंगे हिमाचल का रुख

हिम एक्सप्रेस, धर्मशाला ब्यूरो

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए हिमाचल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की छह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पांच जनसभाओं के कार्यक्रम तय हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की जनसभाओें की तिथियां भी तय की गई हैं। भाजपा हाईकमान ने पार्टी के स्टार प्रचारकों की रैलियां तय कर दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नंवबर को मंडी लोकसभा क्षेत्र के सुंदरनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर बाद लोकसभा क्षेत्र शिमला के सोलन में जनसभा करेंगे। मोदी 9 नंवबर को कांगड़ा लोकसभा के शाहपुर चंबी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर दोपहर बाद लोकसभा क्षेत्र हमीरपुर के सुजानपुर में जनसभा करेंगे।

modi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 1 नंवबर को जिला चंबा के सिहुंता ग्राउंड में जनसभा करेंगे। इसके बाद दोपहर बाद जिला मंडी के करसोग के बरल ग्राउंड में जनसभा करेंगे। जिला शिमला के कसुम्पटी सभा स्थल भट्टाकुफर में जनसभा करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह 2 नवंबर को जिला हमीरपुर के एचपीसीए ग्राउंड नादौन में जनसभा करेंगे। फिर दोपहर बाद जिला कांगड़ा के धर्मशाला में जोरावर स्टेडियम नजदीक विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद जिला सोलन के नालागढ़ में सभा स्थल पंजैहरा में जनसभा करेंगे। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 3 नंवबर को जिला सोलन के अर्की विधानसभा क्षेत्र के अर्की बाजार में जनसभा करेंगे। इसी दिन दोपहर बाद जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर में जयसिंहपुर ग्रांउड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

yogi

फिर देहरा विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 6 नवंबर को जिला शिमला के चौपाल में जनसभा करेंगे। दोपहर बाद जिला हमीरपुर के सभा स्थल हमीरपुर बरोहा में जनसभा करेंगे। अपनी यात्रा के अंतिम चरण में जिला कांगड़ा के बैजनाथ मेला ग्राउंड में जनसभा आयोजित करेंगे। केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी 4 नंवबर को जिला बिलासपुर के झंडूता विधानसभा क्षेत्र में बरठी में रैली में आएंगे। उसके बाद विधानसभा क्षेत्र कांगड़ा के सभा स्थल मटौर में रैली करेंगे।

केंद्रीय सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता मंत्री स्मृति ईरानी 2 नंवबर को जिला किन्नौर के रामलीला मैदान भावानगर में जनसभा को संबोधित करेंगी। उसके बाद शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मेला मैदान सुन्नी में रैली करेंगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 नंवबर को जिला हमीरपुर के बड़सर विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल बुम्वलू में जनसभा को करेंगे।

उसके बाद जिला मंडी के विधानसभा क्षेत्र सरकाघाट के बलद्वाड़ा में जनसभा करेंगे और जिला सोलन के कसौली विधानसभा क्षेत्र में दशहरा मैदान परवाणू में रैली करेंगे। योगी आदित्यनाथ 4 नंवबर को जिला कांगड़ा के ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के समलाणा में जनसभा करेंगे। दोपहर बाद जिला बिलासपुर के घुमारवीं में उनकी जनसभा होगी।

Related posts

हिमाचल में स्थापित हो दिल्ली सरकार की तर्ज पर अंतरराष्ट्रीय शिक्षा व्यवस्था-कल्याण भण्डारी। केजरीवाल सरकार का इंटरनेशनल बैकलौरेट के साथ हुआ है समझौता-ज्ञापन।

Sandeep Shandil

सिरमौर जिले के रेणुका क्षेत्र के बांदल गाँव का कारनामा, जल जीवन मिशन के तहत बिछा दी खुले में पाइपें, लोगों ने खोली पोल, पैसे ऐंठने का किया गया काम ||

Sandeep Shandil

22 सितंबर के बाद कांगड़ा में होगा बड़ा राजनीतिक उलटफेर: पंडित डोगरा

Sandeep Shandil

Leave a Comment