5 नवंबर को सोलन में चुनावी हुंकार भरेंगे मोदी, लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार आएंगे यहां - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन दिल्ली शिमला सोलन हिमाचल

5 नवंबर को सोलन में चुनावी हुंकार भरेंगे मोदी, लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार आएंगे यहां

हिम एक्सप्रेस, सोलन ब्यूरो

Advertisement

सोलन जिला शिमला और सिरमौर के केंद्र में पड़ता है। लिहाजा यहां पर ही प्रधानमंत्री समेत केंद्रीय नेताओं की रैलियां और जनसभाएं आयोजित की जाती हैं। इससे पहले मोदी निचले हिमाचल में रैलियां और जनसभाएं कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को सोलन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका दौरा लगभग तय हो चुका है। मोदी ठोडो मैदान में शिमला लोकसभा क्षेत्र के सोलन, शिमला और सिरमौर के सभी 17 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के पक्ष में दोपहर के समय जनसभा करेंगे।

#himachal pradesh

सोलन जिला शिमला और सिरमौर के केंद्र में पड़ता है। लिहाजा यहां पर ही प्रधानमंत्री समेत केंद्रीय नेताओं की रैलियां और जनसभाएं आयोजित की जाती हैं। इससे पहले मोदी निचले हिमाचल में रैलियां और जनसभाएं कर चुके हैं। बिलासपुर, ऊना, चंबा में चुनावी हुंकार भर चुके हैं।

इसके अलावा मंडी में उन्होंने कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया था। विधानसभा चुनाव को देखते हुए दशहरे के बहाने कुल्लू में भी मोदी आ चुके हैं। इससे पहले सोलन में मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान जनसभा की थी। उसके बाद वह पहली बार सोलन आएंगे।

#himachal pradesh

उधर, इसके बारे में हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रो. वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 5 नवंबर को सोलन के ठोडो मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें शिमला लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा प्रत्याशियों के पक्ष में यह जनसभा होगी।

 

Related posts

हिमाचल सरकार ने 80 साल पुराने 90 पुलों को बदलने का लिया फैसला।

Sandeep Shandil

पत्रकार संघ नादौन की तरफ से प्रेस दिवस की बधाई

Sandeep Shandil

विदेश जाने वालों को मंगलवार को लगाई जाएगी कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ 45 प्लस के लिए टीकाकरण अभियान की अवधि 14 जुलाई तक बढ़ी

Sandeep Shandil

Leave a Comment