क्रिप्टो करंसी के नाम पर करोड़ों की लूट, शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News अन्य आर्थिक ऊना हिमाचल

क्रिप्टो करंसी के नाम पर करोड़ों की लूट, शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला

हिम एक्सप्रेस, ऊना (जीतेन्द्र कुमार)

क्रिप्टो करेंसी के नाम पर धोखाधड़ी होने के संबंध में 17अक्टूबर 2022 को एस पी महोदया को शिकायत पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह फर्जी ऐप और वेबसाइट बनाकर क्रिप्टोकरंसी के नाम पर लोगों को गुमराह किया और यह वादा किया कि 9 महीने में आपको इसकी दो सौ पर्सेंट की फिक्स ग्रोथ मिलेगी इनको हमने कई बार पैसे की निकासी के लिए बोला लेकिन हमें बार-बार गुमराह करते कर रहे।

हमें डेढ़ साल से टालते जा रहे थे हमारा लगाया हुआ मूल पैसा तक नहीं निकला जिसमें उन्होंने हमारे और हमारे परिवार के साथ करोड़ों की ठगी की इस कंप्लेंट को केस नंबर 397 के तहत पुलिस के रजिस्टर में दर्ज कर लिया गया है जिस कंपनियों में पैसा लगवाया इन्होंने नाम कोर्बियो ,DGT, or Hypenext है।

New millebbiium International School 2

इन लोगों पर शिकायत दर्ज की गई है। अभिषेक शर्मा S/O देवराज गांव रीवाड़, पोस्ट ऑफिस हटली तहसील बंगाणा और दूसरे आरोपी का नाम नीरज कुमार S/O लेख राम गांव चकमोह तहसील बड़सर जिला हमीरपुर है तीसरे आरोपी का नाम विजय जमवाल गांव चकमोह, तहसील बड़सर, जिला हमीरपुर है और SP महोदय से गुहार लगाई है इन पर उचित से उचित कार्रवाई की जाए।

Related posts

कोरोना के नियम दरकिनार, बिंना मास्क घूम रहे प्रदेश में पर्टयक, संक्रमण के फैलने की आशंका, जिला प्रशासन सख्ती बरतने की तैयारी में

Sandeep Shandil

दर्जा सिविल अस्पताल का और सुविधाएं डिस्पेंसरी जैसी, घवांडल सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाएं आज भी शून्य

Sandeep Shandil

ऊना रेलवे स्टेशन पर लूप लाइन का प्रस्ताव बोर्ड को भेजा, अंब में फुटओवर ब्रिज के लिए टेंडर हुआ

himexpress

Leave a Comment