दीपावली पूजन पर भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का संकल्प लें देशवासी - हिन्दू महासभा  - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन दिल्ली

दीपावली पूजन पर भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का संकल्प लें देशवासी – हिन्दू महासभा 

हिम एक्सप्रेस, दिल्ली  ब्यूरो

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने देशवासियों को दीपावली पर शुभकामनाएं देते हुए देशवासियों से दीपावली पूजन पर भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का संकल्प लेने का आहवान किया है ।

 हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने देशवासियों से अपने शुभकामना संदेश में कहा कि दीपावली और अन्य भारतीय त्यौहारों को मनाने की मान्यताओं और परंपराओं को प्रतिबंधित करने का जो सिलसिला आरंभ हो रहा है , वो सनातन संस्कृति के पतन का सूचक है । भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाए बिना इस सिलसिले को रोक पाना असम्भव है ।

 हिन्दू महासभा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह वर्मा ने दीपावली पर देशवासियों के सुख समृद्धि और उन्नति की मंगल कामना करते हुए प्रत्येक देशवासी से एक दीप हिन्दू राष्ट्र निर्माण के रूप में अवश्य जलाने का आहवान किया ।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि दीपावली भगवान राम के वनवास के बाद अयोध्या वापस आने का उत्सव है । हिन्दू राष्ट्र निर्माण के बिना यह उत्सव आज भी अधूरा है । हमारे उत्सवों – धार्मिक यात्राओं पर विधर्मियों और जेहादियों द्वारा पत्थरबाजी , गोलीबाजी और बम विस्फोट किए जाते हैं । भारत के हिन्दू राष्ट्र होने पर ही हम सुरक्षित हो सकते हैं ।

#himachal pradesh

राष्ट्रीय महामंत्री आचार्य विजय प्रकाश मानव ने कहा कि दीपावली पर माता लक्ष्मी और विघ्नहर्ता भगवान गणेश से सुख सम्पदा के साथ सनातन संस्कृति की रक्षा की सामर्थ्य प्राप्त करने की शक्ति मांगना समय की सबसे बड़ी आवश्यकता और प्रत्येक सनातनी का कर्तव्य है । इसका पालन करके ही हम भविष्य में अपनी परंपराओं एवं धार्मिक स्वतंत्रता के पूर्ण आनद के साथ अपने सभी पर्व आनंद पूर्वक माना पाएंगे ।

Related posts

‘आप’ ने जारी किया ‘हिमाचल में भी केजरीवाल’ कैलेंडर जनता तक पहुचाएंगे केजरीवाल सरकार के काम: रत्नेश गुप्ता, प्रदेश प्रभारी, आम आदमी पार्टी (हि प्र) हिमाचल प्रदेश को दिल्ली की तर्ज पर सुविधाएं देने के लिए पार्टी वचनबद्ध: सत्येंद्र जैन, स्वास्थ मंत्री, दिल्ली सरकार

Sandeep Shandil

बिहार के डिप्टी सीएम पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के बजाय नींद लेते हुए दिखाई दिए, जनता ने खूब उड़ाया मजाक

Sandeep Shandil

देहरा बीजेपी मंडल और ज्वालामुखी बिजेपी मंडल ने दी इस्तीफा देने की धमकी

Sandeep Shandil

Leave a Comment