हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड टर्म-एक की परीक्षाओं से वंचित रहे अभ्यर्थियों को परीक्षा देने के लिए एक और मौका - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन ज्ञान हिमाचल

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड टर्म-एक की परीक्षाओं से वंचित रहे अभ्यर्थियों को परीक्षा देने के लिए एक और मौका

हिम एक्सप्रेस,धर्मशाला(ब्यूरो)

 

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड टर्म-एक की परीक्षाओं से वंचित रहे अभ्यर्थियों को परीक्षा देने के लिए एक और मौका देगा। इस दौरान वे अभ्यर्थी परीक्षा दे सकेंगे, जो अग्निवीर भर्ती, खेल टूर्नामेंट या बादल फटने की घटना के कारण परीक्षा देने के लिए स्कूल नहीं पहुंच सके थे।

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की सचिव डॉ. मधु चौधरी ने बताया कि इसके लिए संबंधित स्कूलों के प्रधानाचार्यों से ऐसे परीक्षार्थियों की सूची 22 अक्तूबर तक उपलब्ध करवाने के लिए कहा है।

उन्होंने बताया कि इस दौरान वे परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए पात्र होंगे, जो टर्म-1 की परीक्षा के दौरान अग्निवीर भर्ती या खेल टूर्नामेंट में व्यस्त होने के कारण नहीं दे पाए थे। चंबा के मुलाह क्षेत्र के वे अभ्यर्थी भी परीक्षा देने के लिए पात्र होंगे, जो क्षेत्र में बादल फटने के कारण स्कूल नहीं पहुंच सके थे।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में संबंधित विद्यालय के प्रधानाचार्य और मुख्याध्यापक ऐसे परीक्षार्थियों की सूची 22 अक्तूबर से पहले संबंधित दस्तावेजों के साथ बोर्ड कार्यालय में प्रेषित करना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्रदेश के सभी विद्यालयों की यूजर आईडी और बोर्ड वेबसाइट पर पत्र अपलोड कर दिया गया है।

Related posts

लाहौल में हिमखंड के गिरने से ग्वाजंग में रुका भागा नदी का प्रवाह

Shubham Sharma

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा चढ़ियार बाज़ार में प्रदेश सरकार व भाजपा विधायक मुलखराज प्रेमी के विरोध में धरना प्रदर्शन किया

Sandeep Shandil

म्युनिसिपल कार्पोरेशन शिमला द्वारा की व्यापारियों के साथ धकेशाही का प्रदेश व्यपार मण्डल ने विरोध जताया

himexpress

Leave a Comment