himexpress
Breaking News
Breaking Newsआयोजनऊनाखेलहिमाचल

राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के पहले दिन कबड्डी में ऊना और कांगड़ा, खो-खो में कुल्लू,बालीबाल में ऊना ओर बिलासपुर का दवदवा रहा

 

हिम एक्सप्रेस, ऊना (अभिषेक भाटिया)

Advertisement

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना उपमंडल बंगाणा क्षेत्र के राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थाना कलां में रविवार को 63वीं राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ जिसमें मुख्यतिथी के रूप में हिमाचल प्रदेश कैबिनेट मंत्री विरेन्द्र कंबर ने शिरकत की।

बहीं पर इस प्रतियोगिता का शुभारंभ हिमाचल प्रदेश व देश के पूर्व कबड्डी कप्तान अजय ठाकुर जो कि वर्तमान में पुलिस विभाग बिलासपुर में डी एसपी पद पर तैनात हैं।
इस खेलकूद प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के 12 जिलों के साथ साथ तीन होस्टल के लगभग 492 खिलाडी  इस खेलकूद प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं।

Pitambra mobiles

बहीं पर थाना कलां स्कूल के प्रधानाचार्य संजीव पराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि यह राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 9-12अक्तुवर तक चलेगी।इस प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ियों तथा उनके कोच सहित अन्य टीम सदस्यों के रहने तथा खाने-पीने और स्वास्थ्य सहित सभी सुविधाओं का पुरा प्रबंध किया गया है।बहीं पर सभी खिलाड़ियों से सहयोग की अपील की है।बहीं पर पहले दिन के मुकाबले में कबड्डी में किन्नौर ने 38तथा कांगड़ा ने 79अंक प्राप्त किए जिसमें कांगड़ा की टीम विजेता रही। बहीं पर दुसरे मुकाबले में उना तथा हमीरपुर में कड़ा मुकाबला देखने को मिला जिसमें उना विजेता रहा।

बहीं पर खो खो में पहले मुकाबले में कुल्लू तथा शिमला में कांटे की टक्कर देखने को मिली। जिसमें आखिर में कुल्लू की टीम एक प्वाइंट से विजेता रही।तीसरे मुकाबले में बालीबाल में ऊना तथा हमीरपुर में मुकाबला देखने को मिला। जिसमें उना की टीम ने 3-0से जीत हासिल की।दुसरे मुकाबले में विलासपुर तथा किन्नौर में मुकाबला हुआ जिसमें विलासपुर विजेता रहा।

Related posts

आखिर कौन है पर्यटकों की सुरक्षा का जिम्मेदार ,कब लगेंगे शहीद स्मारक में सीसीटीवी

Sandeep Shandil

सीएम ने कहा अब मीडिया कर्मियों को लगेगी कोरोना वैक्सीन

Shubham Sharma

प्रगतिशील हिमाचल के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का पालमपुर में आगमन

Sandeep Shandil

Leave a Comment