वन मंत्री ने नूरपुर में 1 करोड़ 71 लाख रुपए की पार्किंग तथा युवक मंडल भवन का रखा नींव पत्थर - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन आर्थिक कांगड़ा हिमाचल

वन मंत्री ने नूरपुर में 1 करोड़ 71 लाख रुपए की पार्किंग तथा युवक मंडल भवन का रखा नींव पत्थर

हिम एक्सप्रेस, नूरपुर (स्वर्ण राणा)

वन, युवा सेवाएं एवम खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज सोमवार को शहर के वार्ड नंबर तीन में 1 करोड़ 66 लाख रुपए से बनने वाली पार्किंग तथा वार्ड दो में पांच लाख रुपए के युवक मंडल भवन का नींव पत्थर रखा। उन्होंने बताया कि शहर में पार्किंग की समस्या को देखते हुए यहां पर नए पार्किंग स्थल विकसित किये जा रहे हैं ताकि लोगों को वाहन पार्क करने की सुविधा मिल सके।

नई पार्किंग में 20 गाड़ियों को खड़ा करने के अतिरिक्त ऊपरी मंजिल पर 12 दुकानें बनाई जाएंगी

वन मंत्री ने बताया कि इससे पहले स्थानीय नगर परिषद द्वारा 2 करोड़ 60 लाख रुपए की लागत से बनाये गए शॉपिंग कॉम्प्लेक्स एवम पार्किंग स्थल को जनता को समर्पित किया गया है। जिसमें 24 दुकानें तथा 200 छोटे वाहनों को खड़े करने की व्यवस्था की गई है । उन्होंने कहा कि दुकानों तथा पार्किंग से लोगों को अपनी गाड़ियों को पार्क करने की सुविधा मिलने के साथ बेरोजगार युवाओं को अपना रोजगार शुरू करने में मदद मिली है।

#himachal mandi

उन्होंने बताया कि शहर में विकास कार्यों को जारी रखने के लिए नगर परिषद को करोड़ों रुपए की वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाई जा चुकी है, जबकि शहर में सफाई व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए नये वाहन दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने के प्रयास किये जा रहे हैं ताकि लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं घर द्वार पर ही उपलब्ध हो सकें।
ये रहे मौजूद।

इस मौके पर नगर परिषद के अध्यक्ष अशोक शर्मा(शिबू,) उपाध्यक्ष रजनी महाजन, नगर परिषद की कार्यकारी अधिकारी आशा वर्मा, पार्षद शिवानी शर्मा, प्रवेश मैहरा, करनैल सिंह, मीनाक्षी देवी, युवा भाजपा नेता ईशान महाजन सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

डलहौजी से चोरी कर भागा पर्यटन जोड़ा दिल्ली में गिरफ्तार

Sandeep Shandil

मंडी में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, चार घायल

Shubham Sharma

विभाग ने डेढ़ साल पहले मृत शिक्षक को जारी किए तबादले के आदेश

Shubham Sharma

Leave a Comment