रात 12 बजे तक चलती रही स्टार नाइट, सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की हुई सरेआम अवहेलना - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन कांगड़ा हिमाचल

रात 12 बजे तक चलती रही स्टार नाइट, सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की हुई सरेआम अवहेलना

हिम एक्सप्रेस, देहरा (गुरुदेव राणा)

Advertisement

 

हिमाचल प्रदेश के देहरा में दशहरा के अवसर पर स्टार नाईट का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमे बॉलीवुड गायक व इंडियन आइडल फेम अनुज शर्मा स्टार सिंगर के रूप में उपस्थित रहे। यह कार्यक्रम का आयोजन शहीद भुवनेश डोगरा स्टेडियम में किया गया था।


इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगो ने बॉलीवुड, पहाड़ी गानों का बेहद आनंद लिया। यह कार्यक्रम रात 12 बजे तक चला। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के अनुसार रात 10 बजे के बाद डीजे और बैंड बाजे बजाने की अनुमति नहीं है। रात 10 बजे के बाद डीजे और बैंड बाजे बजाने से आस पास बसें बच्चे बुज़ुर्गो को अनेक समस्याओ का सामना करना पड़ता है।

#himachal pradesh

देहरा में रात 12 बजे तक चलती रही स्टार नाईट जिससे सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना हुई है। देहरा की स्थानीय पुलिस भी इस स्टार नाईट में मोजूद होकर कार्यक्रम का आनंद ले रही थी। रात 12 बजे तक डीजे बजता रहा जिससे सिविल अस्पताल देहरा में मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। रात 10 बजे के बाद डीजे और बैंड बाजे बजाने पर 1 लाख रुपए का जुर्माना और 5 साल के लिए जेल का प्रावधान है।

 

 

Related posts

एनीमिया मुक्त अभियान का आयोजन 01 जून से 30 जून तक, तीन चरणों में चलाया जाएगा डायरिया नियंत्रण पखवाड़ा

Sandeep Shandil

DIG Santosh Patial’s SIT cracked the case of putting Khalistan flags at the gate of the assembly, accused arrested from Punjab

himexpress

हिमाचल सरकार दिल्ली की ऑक्सीजन आपूर्ति में नहीं कर पाएगी सहायता

Shubham Sharma

Leave a Comment