मेरा कुटलेहड़ मेरा परिवार के तहत महिला मंडल मतोह किया सम्मानित,पंखे, दरी, क्रिकेट किट भी दी - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन ऊना हिमाचल

मेरा कुटलेहड़ मेरा परिवार के तहत महिला मंडल मतोह किया सम्मानित,पंखे, दरी, क्रिकेट किट भी दी

हिम एक्सप्रेस, ऊना (जितेंद्र कुमार)

उपमंडल बंगाणा के अंतर्गत ग्राम पंचायत सिहाणा के गांव मतोह में मेरा कुटलेहड़ मेरा परिवार के तहत महिला मंडल के सम्मानित समारोह के दौरान मतोह में कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन का आयोजन आयोजित करवाया गया। जिसमे प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव व कुटलेहड़ वैलफेयर सोसायटी के संस्थापक देवेंद्र भुट्टो ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और महिला मंडल का सम्मान किया।

#breaking news

इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की टिकट जिस किसी भी प्रत्याशी को मिले, लेकिन हम पार्टी के लिए काम करेंगे और चुनाव में समर्थन की मांग की।

उन्होंने महिला मंडल मतोह को दो पंखे , एक दरी व युवक मंडल को एक क्रिकेट की किट भेंट की। उन्होंने कहा कि आप सभी के भरपूर प्यार और समर्थन के लिए हमेशा ऋणी रहूँगा । कुटलेहड़ वैलफेयर सोसायटी हमेशा से ही महिला मंडल,युवक मंडल, गरीब परिवार के लिए कार्य करती है जिसमें सभी वर्ग को बिना किसी भेदभाव के सहायता दी जाती है।

कुटलेहड़ वैलफेयर सोसायटी का उद्देश्य गरीब का कल्याण करना, युवक मंडलों, महिला मंडलों सहित सामाजिक कार्यों में पूर्ण रुप से सहयोग करना है जिसके लिए कुटलेहड़ वैलफेयर सोसायटी हमेशा तत्पर है।
इस मौके कैप्टन प्रीतम सिंह, किशोरी लाल ठाकुर , सेवादल से भूषण , नीरज ठाकुर, पूर्व उपप्रधान ,वार्ड पंच, रिशु, मोनू,संसार सिंह, सत्या देवी, उर्मिला देवी,कंचन,कमला,प्रोमिला, समस्त ग्रामवासी, महिला मंडल प्रधान सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

विधानसभा सत्र में गद्दी कल्याण बोर्ड की 18वीं बैठक और गुज्जर कल्याण बोर्ड की 21वीं बैठक का आयोजन 

Sandeep Shandil

सीमा शर्मा को ऊना महिला कांग्रेस का अध्यक्ष चुना गया ।

Sandeep Shandil

ऑनलाइन पंजीकरण करवाने के बावजूद भी मंडियों में किसानों को करना पड़ रहा इंतजार।

Sandeep Shandil

Leave a Comment