सुजानपुर के भटेरा गांव में नवरात्रो में शुरू होगी बस सुविधा: धूमल - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News हमीरपुर हिमाचल

सुजानपुर के भटेरा गांव में नवरात्रो में शुरू होगी बस सुविधा: धूमल

हिम एक्सप्रेस, सुजानपुर (संतोष कुमारी)

Advertisement

 

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनोह के भटेरा गांव का एक प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से उनके निवास स्थान समीरपुर में जाकर मिला। नई सड़क एवं पुल सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया और मांग रखी कि उनके गांव को अब बस सुविधा भी उपलब्ध होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि संबंधित विषय पर पंचायत द्वारा प्रस्ताव डालकर आपके समक्ष प्रस्तुत किया गया है जिसमें हम गांव वासी चाहते हैं कि निगम प्रबंधन की बस हमीरपुर से बाया ख्याह ठलाकना भटेर होते हुए सुजानपुर तक जाए इस रूट पर निगम प्रबंधन की बस चलने चाहिए अगर यह बस चलती है तो करीब 5 गांव के लोगों को बस सुविधा उपलब्ध होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा है कि ग्रामीण क्षेत्र को बस सुविधा मिले यह कार्य प्राथमिकता पर किया जाएगा उन्होंने कहा कि सड़क शिक्षा और स्वास्थ्य स्वावलंबन और स्वरोजगार अगर यह गांव में मिलना शुरू हो जाता है तो गांव के लोग कभी अपने गांव को नहीं छोड़ते हैं भारतीय जनता पार्टी का उद्देश्य रहा है कि ग्रामीण क्षेत्र को हर सुविधा उपलब्ध हो इसी उद्देश्य पर भारतीय जनता पार्टी काम करती है।

उन्होंने कहा कि गांव के लोगों को सड़क और पुल की सुविधा मिली है ऐसे में इस गांव में अब बस सुविधा भी होनी चाहिए आप लोगों की इस मांग को शीघ्र अति शीघ्र पूरा किया जाएगा परिवहन मंत्री एवं संबंधित विभाग के उच्च अधिकारियों से बात करके शीघ्र अति शीघ्र गांव के लोगों को सड़क सुविधा मिले ऐसा प्रयास किया जाएगा उन्होंने कहा कि नवरात्रों में यह बस गांव में दौड़ पड़े ऐसे प्रयास किए जाएंगे।

इस मौके पर सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की भरनाग पंचायत गांव बलोंगणी के उधम सिंह,प्रकाश चंद राम चंद सेवा निवृत्त कर्म चंद,सुरजीत सिंह भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया सभी लोगों ने धूमल निवास पहुंच कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Related posts

शिमला में 3 अप्रैल को आयोजित होगा 25वां जनमंच कार्यक्रम

Sandeep Shandil

बालिका आश्रम में एक 17 वर्षीय लड़की ने जहरीला पदार्थ निगल  निगलकर की आत्महत्या की कोशिश।

Sandeep Shandil

5 करोड़ 20 लाख की लागत से अपग्रेड किया जायेगा मानपुल-मझयार-सेरारोड़ भरोबड़ सड़क मार्ग:विजय अग्निहोत्री

Sandeep Shandil

Leave a Comment