महिला के साथ दुर्व्यवहार मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News ऊना हिमाचल

महिला के साथ दुर्व्यवहार मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

हिम एक्सप्रेस, ऊना (जितेंद्र कुमार)
*पुलिस थाना बंगाणा में शाम को हुई कार्रवाई
स्कूल में कार्यरत महिला कर्मी से दुर्व्यवहार करना एक अध्यापक को महंगा पड़ा है। मामला ज्यादा गर्माने के बाद पुलिस थाना बंगाणा में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है। पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार सुलोचना देवी निवासी डाकघर जटैहड़ी तहसील बगाना जिला ऊना हिमाचल प्रदेश ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि रणजीत सिंह पुत्र श्री ध्यानचंद ग्राम मंनसाई जिला हमीरपुर के ऊपर मारने धमकी देने तथा मानसिक प्रताड़ित करने कि शिकायत दर्ज करवाई थी।

#himachal pradesh

इसके साथ ही उन्होने कहा की 17 सितंबर को मैं जब स्कूल में ड्यूटी पर थी तो चाय के लिए रणजीत सिंह ने उन्हें थप्पड़ मारा बाजू मरोड़ना के साथ गाली गलोच करता है। बहरहाल, पुलिस ने शिकायतकर्ता के शिकायत पत्र के तहत विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

#himachal pradesh

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना बंगाणा के प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने कहा कि शिकायत आई है और जांच को गहनता से मामले की छानबीन की जा रही है। अब इस मामले में क्या कार्रवाई होती है यह तो पुलिस छानबीन के बाद पता चलेगा लेकिन आरोपी अध्यापक की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है।

Related posts

हिमाचल में अब दूरदर्शन का प्रसारण अब 24 घंटे होगा, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी जानकारी

Sandeep Shandil

हिमाचल में पर्यटन को प्रोत्साहित करने के लिए शिमला-धर्मशाला हेलि टैक्सी सेवाओं की दरें कम करने के निर्देश

Sandeep Shandil

फतेहपुर में जनसभाएं रैलियों पर 30 अक्तूबर सांय छह बजे तक रोक      राजनीतिक दलों से संबंधित बाहरी मतदाताओं को चुनाव क्षेत्र छोड़ना होगा

Sandeep Shandil

Leave a Comment