हिन्दू महासभा ने SDO और J.E. का पुतला दहन कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध बजाया बिगुल - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन दिल्ली देश विदेश

हिन्दू महासभा ने SDO और J.E. का पुतला दहन कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध बजाया बिगुल

हिम एक्सप्रेस, दिल्ली (ब्यूरो)

अखिल भारत हिन्दू महासभा के शीर्ष नेता रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने आज दिल्ली नगर निगम सिविल लाइन जोन कार्यालय पर बुराड़ी वार्ड के सहायक अभियंता फिरोज खान और कनिष्ठ अभियंता देवेंद्र कुमार का पुतला दहन कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध आंदोलन का बिगुल बजाया । यह जानकारी आज जारी बयान में राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर नीरन गौतम ने दी।

#himachal pradesh
नीरन गौतम के अनुसार आज दोपहर दो बजे रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में हिन्दू महासभा कार्यकर्ता सिविल लाईन जोन कार्यालय 16 राजपुर रोड पर एकत्र हुए और नगर निगम बिल्डिंग विभाग के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की ।
प्रदर्शनकारियों को हिन्दू महासभा के शीर्ष नेता रविन्द्र कुमार द्विवेदी , राष्ट्रीय प्रवक्ता मदन लाल गुप्ता , राष्ट्रीय मंत्री रजनी सक्सेना , दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र सिंह राजू पार्चा , उपाध्यक्ष विजय सोनकर,  कोषाध्यक्ष केशव चंद्र, मंत्री मूलचंद माहौर प्रचार मंत्री जय सिंह, हिन्दू महिला सभा की राष्ट्रीय मंत्री बॉबी वर्मा , हिन्दू महिला सभा दिल्ली प्रदेश की मंत्री रक्षा गिल और शिल्पा  सहित विभिन्न पदाधिकारियों ने संबोधित किया ।

वक्ताओं ने सहायक अभियंता फिरोज खान और कनिष्ठ अभियंता देवेंद्र कुमार पर आरोप लगाया कि वो बुराड़ी के वार्ड संख्या 7 , 9 , और 10 में भूमाफियाओं से मिलकर धड़ल्ले से न केवल अवैद्य निर्माण करवा रहे हैं , बल्कि अवैद्य रूप से प्लाटिंग भी करवा रहे हैं । बदले में दोनो अभियंताओं को भूमाफियाओं और बिल्डर्स से मोटी रकम रिश्वत की प्राप्त होती है । दोनो अभियंताओं पर वक्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने करोड़ों रुपए की आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है । दोनो अभियंताओं को वक्ताओं ने बर्खास्त करने की मांग करते हुए भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भेजने की मांग की है ।

#himachal pradesh
प्रदर्शनकारियों ने नगर निगम सिविल लाइन जोन बिल्डिंग विभाग की डिप्टी कमिश्नर को मांगों का ज्ञापन दिया । राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा ने जारी बयान में कहा कि मांगों पर 15 दिन में संज्ञान नहीं लिया गया तो हिन्दू महासभा नगर निगम मुख्यालय सिविक सेंटर का घेराव करेगी ।

Related posts

सोलन में अनार के पेटियों में नोटों के कतरने मिलने का सिलसिला लगातार जारी

Sandeep Shandil

डिग्री महाविद्यालय धर्मशाला में11 जुलाई से सभी संकायों के प्रथम वर्ष में प्रवेश के प्रक्रियाएँ शुरू

Sandeep Shandil

हमीरपुर में बाइक दुर्घटना,युवक की मौत

Sandeep Shandil

Leave a Comment