धर्मशाला महाविद्यालय में पा‌ॅंच दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम में मुख्य वक्ता पदमश्री डॉ क्षमा मात्रे ने की शिरकत - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन कांगड़ा ज्ञान हिमाचल

धर्मशाला महाविद्यालय में पा‌ॅंच दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम में मुख्य वक्ता पदमश्री डॉ क्षमा मात्रे ने की शिरकत

हिम एक्सप्रेस, धर्मशाला (अभिषेक पठानिया)

Advertisement

राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला के एम.सी.ए. एवं बी.टेक. विभाग में चल रहे पा‌ॅंच दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम में तीसरे दिन की मुख्य वक्ता पदमश्री डॉ क्षमा मात्रे जी का आगमन हुआ। मात्रे जी चीनमै ऑर्गेनाइजेशन ऑफ रूरल डेवलपमेंट (कोर्ड इंडिया) की प्रबंधक है।

 

पूजनीय डॉक्टर दीदी जी ने छात्र छात्राओं को आजादी के अमृत महोत्सव के पांच मुख्य कार्यक्रमों के बारे में अवगत कराया एवं आजादी के सौवी जयंती तक देश के विकास के प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धर्मशाला के प्राचार्य डॉ राजेश कुमार शर्मा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए नव प्रवेशित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं।

#breaking news

उन्होंने अंधकार में सिर्फ एक रोशनी की महिमा से छात्र छात्राओं को अवगत कराया। समन्वयक डॉ. विक्रम श्रीवत्स ने इस अवसर पर गणमान्य व्यक्ति का स्वागत किया और नव प्रवेशित छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने मुख्य अतिथि जी की उपलब्धियों से नव प्रवृत्ति छात्रों को अवगत कराया। इस अवसर पर विभाग के अध्यक्ष डॉ पवन ठाकुर,डॉ सतीश सूद,श्रीमती सुशीला पठानिया और श्री सचिन अवस्थी भी उपस्थित रहें।

Related posts

हर बार श्रद्धांजलि के नाम पर जनता वोट नहीं करेगी,उपचुनाव की हार ही जीत के द्वार तक पहुंचाएगी: जयराम ठाकुर

Sandeep Shandil

सोलन के समीप शमलेच में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत, जानिए पूरी जानकारी

Sandeep Shandil

100 से अधिक लोगो ने उठाया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ

Sandeep Shandil

Leave a Comment