नन्हें मुन्ने छात्रों ने न्याय के लिए उपमंडलाधिकारी को दिया ज्ञापन - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News ऊना खेल हिमाचल

नन्हें मुन्ने छात्रों ने न्याय के लिए उपमंडलाधिकारी को दिया ज्ञापन

 

हिम एक्सप्रेस,ऊना (जितेंदर कुमार)

निजी प्राथमिक स्कूलों के बच्चों ने उपमंडलाधिकारी को खंड स्तर पर प्राइमरी खेलकूद प्रतियोगिताओं में सीधी एंट्री की माँग को लेकर ज्ञापन सौंपा । छात्रों ने पत्र में लिखा कि सरकारी तथा निजी स्कूलों में पढ़ रहे नन्हें मुन्ने छात्र मंच से महरुम हो रहे है। मान्यता प्राप्त निजी स्कूल के छात्रों ने प्रशासन को भेजे ज्ञापन पत्र में लिखा है कि निजी व सरकारी स्कूलों के विद्यार्थी खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लेने से वंचित रह रहे हैं।

#himachal pradesh

सरकारी स्कूल के बच्चों के लिए खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन हो सकता है तो निजी स्कूल के बच्चों को खेलकूद प्रतियोगिताओं में सीधी एंट्री क्यों नहीं दी जा रही है। निजी स्कूलों के बच्चों को खेल संघ द्वारा किसी प्राथमिक केंद्रीय पाठशाला के बच्चों में विलय करवा कर प्रतियोगिताओं में भाग लेने को कहा जा रहा है।

#breaking news

निजी प्राथमिक स्कूलों की संपूर्ण टीम को ब्लॉक स्तर की इन खेलों में एंट्री नहीं दी जा रही है। निजी स्कूल के छात्रों ने प्रशासन से लिखित रूप में आग्रह किया है कि जिस प्रकार 2 वर्ष पूर्व पहले कोरोना काल से पहले प्राथमिक टीमों को ब्लॉक स्तर पर के लिए सीधी एंट्री दी जाती थी उसी प्रकार अब भी उस स्थिति को बहाल किया जाए। उपमंडलाधिकारी योग राज धीमान छात्रों के ज्ञापन को शिक्षा विभाग और जिलाधीश को भेजा जाएगा।

Related posts

धर्मशाला निगम की मुहिम में भी हो रही अड़चन, पढ़ें क्या है पूरा मामला।

Sandeep Shandil

बिलांवाली के किराये के कमरे में हुई युवती की हत्या मामले की गुत्थी एक कागज के टुकड़े पर लिखे मोबाइल नंबर से सुलझी

Sandeep Shandil

हिमाचल प्रदेश के सरकारी कार्यालयों में कल होगा प्रदर्शन,चंबा के पांगी काजा से लेकर सिरमौर तक एनपीएस कर्मी करेंगे प्रदर्शन।

Sandeep Shandil

Leave a Comment