प्रेम कुमार धूमल के आग्रह पर राज्य सरकार ने कुठेड़ा पंचायत घर निर्माण के लिए 95 लाख रुपए का बजट किया स्वीकृत - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आर्थिक हमीरपुर हिमाचल

प्रेम कुमार धूमल के आग्रह पर राज्य सरकार ने कुठेड़ा पंचायत घर निर्माण के लिए 95 लाख रुपए का बजट किया स्वीकृत

हिम एक्सप्रेस, हमीरपुर ब्यूरो

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के आग्रह पर राज्य सरकार ने कुठेड़ा पंचायत घर निर्माण के लिए 95 लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया है। पंचायत घर निर्माण के लिए यह बजट स्वीकृत होने पर पंचायत एवं इलाका वासियों में खुशी की लहर है, जिसके चलते मंगलवार को पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्थानीय लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के निवास स्थान समीरपुर में पहुंचकर उनका आभार प्रकट किया और एक स्वर में उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके आग्रह पर राज्य की भाजपा सरकार ने यह बजट पंचायत घर निर्माण के लिए जारी किया है जिसके लिए वह प्रदेश की भाजपा सरकार एवं माननीय पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के सदैव आभारी रहेंगे।

इस मौके पर पंचायत प्रधान उप प्रधान एवं अन्य प्रतिनिधियों ने पूर्व मुख्यमंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट करके आभार जताया और आग्रह किया कि निर्माण कार्य के शुरू होने से पहले होने वाली शिलान्यास प्रक्रिया को उनके कर कमलों द्वारा ही पूरा किया जाए। उनके आशीर्वाद और मार्गदर्शन पर पंचायत निरंतर विकास की ओर अग्रसर हो ऐसा आशीर्वाद उनके पंचायत में पहुंचकर दिया जाए।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां पहुंचे तमाम गणमान्य लोगों पंचायत प्रतिनिधियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि ग्रामीण सांसद अगर सुदृढ़ एवं मजबूत होगी तो प्रदेश और देश मजबूत होगा। ऐसे में भाजपा सरकार का प्रथम उद्देश्य रहा है कि गांव का विकास किया जाए मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति की जाए सड़क शिक्षा स्वास्थ्य के साथ प्रत्येक पंचायत को जोड़ा जाए जिसके लिए भाजपा ने काम किया है और आगे भी करती रहेगी।

इस मौके पर ग्रामीणों ने धूमल जिंदाबाद के नारे लगाए, एक बार धूमल जी बार-बार धूमल जी। धूमल जी को जिताना है प्रदेश में फिर से कमल खिलाना है नारे लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का इस्तकबाल किया।

Related posts

मण्डी मे भूस्खलन से मकान और गौशाला गिरने से लाखो का नुकसान।

Sandeep Shandil

सरवीन चौधरी ने विभिन्न योजनाओं के तहत 124 लाभार्थियों को बांटे 31 लाख

Sandeep Shandil

हिमाचल में उचित मूल्यों की दुकानों को खोलने और बंद करने का टाइम निर्धारित कर दिया है

Sandeep Shandil

Leave a Comment