अनशन पर बैठे कर्मचारियों के समर्थन में अनशन पर बैठे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र कांग्रेस के प्रवक्ता जगजीत ठाकुर - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन आर्थिक हमीरपुर हिमाचल

अनशन पर बैठे कर्मचारियों के समर्थन में अनशन पर बैठे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र कांग्रेस के प्रवक्ता जगजीत ठाकुर

 

हिम एक्सप्रेस, हमीरपुर (संतोष कुमारी)

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर लगातार क्रमिक अनशन पर बैठे कर्मचारियों के समर्थन में मंगलवार के दिन हमीरपुर संसदीय क्षेत्र कांग्रेस के प्रवक्ता जगजीत ठाकुर मिले। उन्होंने कहा कि अपने घोषणापत्र के अनुरूप हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनते ही पुरानी पेंशन स्कीम बहाल कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कर्मचारी लगातार अपनी इस मांग को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे हैं लेकिन सरकार का रवैया इनके प्रति नकारात्मक ही नजर आ रहा है।

उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन योजना कर्मचारियों का हक है और यह कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद ही इन्हें मिल पाएगी। उन्होंने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे कर्मचारियों से मुलाकात कर उन्हें उनके हक दिलाए जाने का आश्वासन दिया। वहीं जगजीत ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना निश्चित है। उन्होंने कहा कि भाजपा की मौजूदा सरकार अपने अंतिम सांस गिन रही ओर ये वेन्टीलीटर पर चल रही है।

#himachal pradesh

जगजीत ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया है कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद 10 दिन के भीतर ही कर्मचारियों की ओपीएस की मांग को पूरा कर दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारी वर्ग प्रदेश सरकार के कार्य प्रणाली से खुश नहीं है और नवंबर माह में होने वाले चुनावों में सभी कर्मचारी वर्ग कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

Related posts

शाहपुर, धारकंडी क्षेत्र से सम्बन्ध रखने वाले पीएचडी स्कॉलर प्रदीप भरद्वाज ने जीता सर्वश्रेष्ठ शोध पत्र प्रस्तुति पुरस्कार

himexpress

अटल टनल के पास पलटी एंबुलेंस, मनाली-केलांग मार्ग पर एचआरटीसी बस सेवाएं बंद

Shubham Sharma

पुलिस भर्ती घोटाला और विकराल रूप ले रही पेयजल समस्या को लेकर कुटलैहड़ कांग्रेस ने थाना कला में बोला हल्ला

Sandeep Shandil

Leave a Comment