आरोपी छात्रा और युवक की रोहड़ू में हुई थी दोस्ती, लंबे समय से थे संपर्क में - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News दिल्ली शिमला हिमाचल

आरोपी छात्रा और युवक की रोहड़ू में हुई थी दोस्ती, लंबे समय से थे संपर्क में

हिम एक्सप्रेस ब्यूरो

Advertisement

डीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी छात्रा और युवक सनी की दोस्ती शिमला के रोहड़ू में हुई थी। लंबे समय से वे फोन से एक दूसरे के संपर्क में थे। पुलिस छानबीन कर रही है कि आखिर सनी को ऐसे वीडियो छात्रा क्यों भेजती थी। दोनों में दोस्ती ही है या छात्रा को युवक ब्लैकमेल तो नहीं कर रहा था।

हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है। युवक रोहडू में बेकरी की दुकान पर कार्य करता है। पंजाब पुलिस रविवार रात को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। आरोपी युवक सनी मेहतो रोहड़ू के खंगटेड़ी गांव का रहने वाला है। युवक का चंडीगढ़ आना-जाना नहीं है। बावजूद इसके युवक का नाम मामले में सामने आया है।

#himachal pradesh

आरोप है कि छात्रा ने अपने दोस्त सनी को वीडियो भेजा है। मामले में पंजाब पुलिस ने रोहड़ू पहुंचकर आरोपी युवक को स्थानीय पुलिस की सहयोग से गिरफ्तार किया है। युवक से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस उसे अपने साथ ले गई है। छात्राओं की वीडियो वायरल होने के मामले में युवक की संलिप्तता का पता पुलिस की छानबीन के बाद ही पता चल पाएगा।

डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने बताया कि पंजाब पुलिस ने उन्हें मामले की सूचना मिली थी। इसके बाद युवक को रोहड़ू पुलिस थाने लाया गया है। इसके बाद युवक को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई पंजाब पुलिस ही करेगी।

Related posts

हिमाचल के राज्यपाल ने प्रदेश पुलिस को राष्ट्रपति कलर अवार्ड से सम्मानित किया, भारत का आठवां राज्य पुलिस बल जिसे यह गौरव प्राप्त

Sandeep Shandil

बीच राह भाजपा का साथ छोड़ना जदयू को पड़ रहा भारी, सिर मुड़ाते ही पड़ने लगे ओले

Sandeep Shandil

युवती ने फन्दा लगाकर की आत्महत्या ।

Sandeep Shandil

Leave a Comment