पर्वतमाला योजना के अंतर्गत 600 करोड़ का प्रोजेक्ट मिला पालमपुर को - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News आयोजन आर्थिक कांगड़ा ज्ञान हिमाचल

पर्वतमाला योजना के अंतर्गत 600 करोड़ का प्रोजेक्ट मिला पालमपुर को

हिम एक्सप्रेस, पालमपुर ब्यूरो

Advertisement

पालमपुर में 42 करोड़ के विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्धघाटन शिलान्यास जय राम ठाकुर ने किये

आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने पालमपुर में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश का स्थायी बेंच स्थापित करने की घोषणा की है। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पालमपुर में 42 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन शिलान्यास किए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पालमपुर के नए खंड विकास कार्यालय का लोकार्पण भी किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि डा. वाईएस परमार, रामलाल ठाकुर, शांता कुमार, वीरभद्र सिंह और प्रेम कुमार धूमल सहित सभी मुख्यमंत्रियों ने राज्य के विकास में अपना बहुमूल्य योगदान दिया है। प्रदेश के अभूतपूर्व विकास का सबसे बड़ा श्रेय प्रदेश की मेहनतकश और ईमानदार जनता को जाता है।

हिमाचल में टूटगे कांग्रेस का भ्रम

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के हर राज्य में अब बारी-बारी दो राजनीतिक दलों के आने का रिवाज बदल गया है। उत्तर प्रदेश में बरसों बाद यह क्रम टूटा है। वहीं, हरियाणा, मणिपुर, गोवा गुजरात के बाद अब हिमाचल में भी कांग्रेस का भ्रम टूटेगा। उन्होंने अन्य प्रदेशों से कांग्रेस के मुख्यमंत्री हिमाचल आकर महिलाओं को 1500-1500 रुपए हर महीने देने की बात कर रहे हैं, लेकिन वे अपने राज्य में इस स्कीम को लागू क्यों नहीं करते। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस खराब दौर से गुजर रही है। जहां कांग्रेस की अपनी कोई गारंटी नहीं है, तब वह लोगों को किस बात की गारंटी देने की बात कर रही है।

पर्वतमाला योजना के अंतर्गत 600 करोड़ का प्रोजेक्ट मिला पालमपुर को

मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्वतमाला योजना के अंतर्गत 1200 करोड़ के रोप-वे प्रोजेक्ट हिमाचल को प्रदान किए गए हैं, जिसमें 600 करोड़ का बड़ा प्रोजेक्ट पालमपुर के लिए मिला है। इस प्रोजेक्ट से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

Related posts

2 सालों से घर नहीं आया पति, गोद में 13 माह का शिशु… 

Sandeep Shandil

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने श्री अनुराग ठाकुर जी को दी बधाई l

Sandeep Shandil

घर-घर में तिरंगा हम लहराएंगे, आज़ादी का अमृत महोत्सव शान से मनायेंगे : नेहरू युवा केन्द्र ऊना

Sandeep Shandil

Leave a Comment