डीएवी के 9 छात्रों ने नीट और 7 छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा की उत्तीर्ण - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News English आयोजन ऊना कम्पीटीशन रिव्यू ज्ञान हिमाचल

डीएवी के 9 छात्रों ने नीट और 7 छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा की उत्तीर्ण

डीएवी के 9 छात्रों ने नीट और 7 छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा की उत्तीर्ण

हिम एक्सप्रेस, ऊना (जितेंद्र कुमार)

डीएवी सेनटेनरी पब्लिक स्कूल, ऊना में राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा नीट व जेईई मेंस उत्तीर्ण करने वाले छात्रों का भव्य स्वागत किया गया। विदित हो कि विद्यालय के 9 छात्रों ने नीट परीक्षा व 7 छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा उत्तीर्ण कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

प्राचार्य अतुल महाजन ने छात्रों का मुंह मीठा करवाया और उन्हें डीएवी की परंपरा अनुसार सम्मानित किया। शिक्षकों को भी विशेष रूप से विद्यार्थियों की उपलब्धि के लिए उत्साहित देखा गया। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय प्राचार्य अतुल महाजन के लक्ष्य के प्रति मार्गदर्शन, शिक्षकों की गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा व अभिभावकों द्वारा पढ़ाई का वातावरण व सहयोग देने को दिया।

#himachal pradesh

छात्रों ने कक्षाओं में जाकर इस वर्ष के 12वीं के छात्रों के साथ अपने विचार सांझा किए और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए अमूल्य टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के युग में सफलता का मूल मंत्र कड़ी मेहनत व विषय का सतही ज्ञान भी आवश्यक है।

प्राचार्य अतुल महाजन ने कहा कि छात्रों ने इन प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता पाकर विद्यालय की ही नहीं ,अभिभावकों व जिला ऊना की भी पहचान बनाई है। छात्रों को उनकी सफलता से प्रेरणा लेकर अपने लक्ष्य के प्रति एकाग्र चित्त होना चाहिए। श्री महाजन ने कहा कि हम सभी इन विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

Related posts

DIG Santosh Patial’s SIT cracked the case of putting Khalistan flags at the gate of the assembly, accused arrested from Punjab

himexpress

भाजपा के प्रादेशिक नेताओं को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार को नई दिल्ली से वर्चुअली संबोधित करेंगे

Sandeep Shandil

यौन उत्पीड़न मामले में फंसे एडिशनल एसपी प्रवीर ठाकुर को मिली हाईकोर्ट से राहत।

Sandeep Shandil

Leave a Comment