सुरेंद्र सिंह चाढक ने शनिवार को बैठक का किया आयोजन  - himexpress
himexpress
Breaking News
Breaking News English आयोजन चंबा हिमाचल

सुरेंद्र सिंह चाढक ने शनिवार को बैठक का किया आयोजन 

हिम एक्सप्रेस, ब्यूरो चुवाड़ी

Advertisement

कांग्रेस के अनुसूचित जनजाति विभाग भटियात के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह चाढक ने शनिवार को बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यकारिणी का विस्तार किया। अध्यक्ष ने बताया समूचे भटियात से कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं को कार्यकारिणी में शामिल किया गया।

#himachal pradesh

जिसमें एक कार्यकारी अध्यक्ष, सात उपाध्यक्ष, सतरह सचिव, दो महासचिव, दो मुख्य सलाहकार व डेढ सौ के करीब कार्यकारी सदस्य शामिल किए हैं। सुरेंद्र सिंह चाढक ने कहा कि मौजूदा सरकार में गद्दी समुदाय की पूर्ण रूप से अनदेखी हुई है। हमारे समुदाय की छोटी छोटी समस्याएं है जिनका कोई भी समाधान नहीं कर पाई।जबकि हमारे मौजूदा सासंद व विधायक हमारे समुदाय से हैं परंतु हमारी समस्याएं जस की तस हैं। उन्होने कहा कि इस समय नगर पंचायत का उपाध्यक्ष हूं। परंतु नगर पंचायत की हालत बहुत दयनीय हैं। नगर पंचायत में जो सीवरेज निर्माण हुआ है। उसमें बहुत अनियमितताएं बरती जा रही है।

 

नगर पंचायत को एक रूपया तक मौजूदा विधायक नहीं दिलवा पाए

चुवाड़ी में बारिश के कारण जो भी नुकसान हुआ है वह सीवरेज के चैंबर नालों के बीचोंबीच लगाने की वजह से हुआ है। हनुमान चौक से तहसील मुख्यालय तक सीवेज लाइन रातों डाली गई और उसके बाद तीन महीने बीत जाने के बाद भी सड़क की मरम्मत नहीं हो पाई है जिससे राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है। वर्तमान सरकार के द्वारा नगर पंचायत चुवाड़ी के विकास कार्यों में को रोका जा रहा है। नगर पंचायत में पिछले काफी समय से बजट की मांग की जा रही परंतु नगर पंचायत को एक रूपया तक मौजूदा विधायक नहीं दिलवा पाए हैं।

 

लोगों की समस्यायों का जल्द निवारण किया जाएगा

सुरेंद्र सिंह चाढक ने आश्वस्त करवाया है कि गद्दी समुदाय के लोगों की जो भी समस्या है उसका जल्द निवारण किया जाएगा। सुरेंद्र सिंह चाढक ने अध्यक्ष बनने पर मुख्य प्रवक्ता कुलदीप सिंह पठानिया और शीर्ष नेतृत्व का धन्यावाद किया। इस मौके पर अजय कुमार, प्रह्लाद सिंह, संजय सिंह, कुलदीप मन्हास, मंजीत कुमार, अक्षय कुमार,जीवन कुमार, दिलबाग सिंह व कमल सिंह मौजूद रहे।

Related posts

दर्दनाक हादसा: जिल्ला ऊना में 28 बर्षीय यूबक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

himexpress

हिमाचल प्रदेश के 600 सरकारी स्कूलों में आज से हुआ अवकाश शुरू।

Sandeep Shandil

सरकार की योजनाओं से किसानों की आय में हो रही बढ़ौतरीः वीरेंद्र कंवर

Sandeep Shandil

Leave a Comment