himexpress
Breaking News
Breaking Newsऊनाकांगड़ाकिन्नौरकुल्लूचंबाबिलासपुरमंडीलाहुल-स्पीतिशिमलासिरमौरसोलनहमीरपुरहिमाचल

डासना देवी मंदिर महन्त यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी की हत्या के लिए आये 2 आतंकी सायनाइट और सर्जिकल ब्लेड के साथ पकड़े गये

आज 3 जून 2021 डासना देवी मंदिर महन्त यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी की हत्या के लिए आये 2 आतंकी सायनाइट और सर्जिकल ब्लेड के साथ पकड़े गये
स्वामी यति सत्यदेवानन्द सरस्वती महाराज
ऊना: गत वीती रात शिव शक्ति धाम डासना मंदिर गाज़ियाबाद में प्रतिदिन रात्रि 8 : 30pm मिनट पर दैनिक यज्ञ से उठने के समय पर आज दो जिहादी पकड़े गए
संयोगवश आज हमारे गुरू यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी का दैनिक यज्ञ दोपहर में पुर्ण करके सुदर्शन न्यूज़ पर live show करने के लिए निकल गए थे
हमारी पुलिस की Entry book में इन आतंकवादियों का नाम रात्रि 8pm पर दर्ज हुई है इनकी Entry की संख्या 128 – Dr Vipul Vijayvargiya और Kashi Gupta के नाम पर हुई ।
हमारी पुलिस ने इन दोनों आतंकियों का पहचान पत्र औऱ बैग को चेक किये वगैर मन्दिर में प्रवेश करने दिया।
मन्दिर के अंदर आने के बाद मन्दिर में कार्यकर्ताओं द्वारा मन्दिर में आकर रुकने वालो की जाँच की प्रक्रिया में इन आतंकियों के पास से सायनाइट और सर्जिकल ब्लेड बरामद हुई जिसके पश्चात इनकी शारीरिक जाँच की गई तो एक मुसलमान जिसका नाम उसने कासिफ मुहम्मद बताया और दूसरे व्यक्ति का नाम विपुल विजयवर्गीय बताया इन दोनों व्यक्तियों के पास से कोई भी पहचान पत्र नही प्राप्त हुआ ।

Advertisement


सुबह पूलिस ने बताया कि दोनों मुस्लिम हैं। विपुल विजयवर्गीय कन्वर्ट हिन्दू था और कासिफ मुहम्मद का बहनोई है।
ये सारा प्रकरण प्रशासन की नाकामी के कारण हुआ हैं। जल्द ही यूपी मे चुनाव आने वाली हैं इसके लिए किसी हिन्दुत्व चेहरे की हत्या जरूरी है इसलिए सताधारी यूपी चुनाव के लिए हमारे धर्म गुरु को मरवाने पर आतुर हैं। क्योंकी इतने इन पुट के बाबजूद भी हमारे गुरु जी को z+सुरक्षा नहीं मिल रही यहीं बता दें कि उनकी y+ सुरक्षा दो बार मंजूर हुई थीं लेकिन सता में बैठे हुए वहां के नेता और प्रशासन के बड़े अधिकारियों की वजह से अभी तक उनको सुरक्षा नहीं मिल पाई हैं।
मेरी यूपी के मुख्यमत्री और भारत के प्रधान मंत्री जी से निवेदन है कि वो हमारे गुरु जी की सुरक्षा के मुद्दे को निजी तौर पर ले और उनकी सुरक्षा के मजबूत इंतजाम करवाए।
यति सत्यदेवानन्द सरस्वती महाराज

Related posts

युथ कांग्रेस अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु डटे प्रचार में, फतेहपुर में युथ कांग्रेस अध्यक्ष ने संभाला जिम्मा

Sandeep Shandil

आगामी 4 से 8 अक्टूबर तक नादौन व्यास नदी में राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन होगा। जिसके लिए सरकार द्वारा 28 लाख रुपए।

Sandeep Shandil

स्कॉलरशिप स्कैम से विभाग ने सतर्कता बरतते हुए नियमों में किये बदलाव, जाने

Sandeep Shandil

Leave a Comment